सुषमा स्वराज को किडनी देना चाहता हैं ये शख्स

Samachar Jagat | Friday, 18 Nov 2016 08:28:25 AM
Sushma Swaraj would give a kidney Bareilly resident Prabodh Sinha


बरेली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को बरेली निवासी प्रबोध सिन्हा किडनी देना चाहते हैं। दरअसल, प्रबोध सिन्हा की जॉब छंटनी की वजह से चली गई थी। उनका परिवार बदहाली की जिंदगी जी रहा है। यह भी कारण है कि वे अपनी किडनी बेचना चाहते हैं। जानकारी के अनुसार, बरेली निवासी प्रबोध सिन्हा निर्वाचन कार्यालय में जॉब करते थे।

छंटनी होने के बाद उन्हें कहीं नई जॉब नहीं मिल रही है। परिवार चलाने के लिए प्रबोध किडनी बेचना चाहते हैं। मंगलवार को विदेश मंत्री की किडनी फेल होने की खबर से वे बहुत दुखी थे। उन्होंने कहा कि गरीबी की वजह से उनकी मौत होने पर किडनी किसी काम नहीं आएगी। सिन्हा का कहना है कि उनकी किडनी विदेश मंत्री या किसी गरीब के काम आ जाए।

गौरतलब है कि सुषमा को कई लोग किडनी देने का प्रस्ताव दे चुके हैं। उन्होंने ट्विटर पर सबको धन्यवाद भी दिया है। सुषमा ने कहा है कि भगवान कृष्ण और लोगों की दुआओं से वे जल्दी ठीक होकर वापस काम पर लौट आएंगी।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.