एसवाईएल विवाद राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री से मुलाकात करेगा सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल

Samachar Jagat | Sunday, 20 Nov 2016 11:34:04 PM
एसवाईएल विवाद राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री से मुलाकात करेगा सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज कहा कि सतलुज..यमुना..लिंक एसवाईएल नहर मुद्दे पर उच्चतम न्यायालय के आदेश के जल्दी कार्यान्वयन पर जोर देने के लिए एक सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल जल्दी ही राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से मुलाकात करेगा।
उन्होंने अनुकूल फैसले के लिए लोगों को बधाई देते हुए कहा कि राज्य को जल्दी ही एसवाईएल नहर से पानी मिलने लगेगा।
वह झज्जर जिले के बेरी में 42 करोड़ रूपए मूल्य की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करने के बाद एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार ने यह सुनिश्चित करने के लिए तैयारियां की हैं कि सिंचाई के लिए पानी दक्षिणी हरियाणा में पहुंचे और इस संबंध में 2500 करोड़ रूपए की योजनाओं को मंजूरी प्रदान की गयी है।
उन्होंने विभिन्न विकास योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि बेरी में एक महिला महाविद्यालय की स्थापना की जाएगी। उन्होंने स्थानीय लोगों की अन्य मांगों पर भी सहमति जतायी।
खट्टर ने कहा कि वह पहले मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने अपनी सरकार के पहले दो साल में राज्य के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करने का फैसला किया है। इस क्रम में यह 80वां विधानसभा क्षेत्र है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.