मोदी पर साधा निशाना तो भाजपा नेता ने पूछा- हाउडी थाइलैंड, राहुल गांधी?

Samachar Jagat | Thursday, 19 Sep 2019 01:40:20 PM
Targeting Modi, the BJP leader asked - Howdy Thailand, Rahul Gandhi?

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने अमेरिका में हाउडी सम्मेलन में शिरकत करेंगे। हाउडी सम्मेलन में 50 हजार से अधिक भारतीयों के पहुंचने की सूचना है। 22 सितंबर को होने वाले इस कार्यक्रम को ‘हाउडी मोदी’ नाम दिया गया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा था।


loading...

ई-सिगरेट पर प्रतिबंध के लिए अध्यादेश जारी

अब राहुल पर भारतीय जनता पार्टी के नेता ने भी पलटवार किया है। भारतीय जनता पार्टी के विदेशी मामलों के प्रभारी विजय चैथाईवाले ने गुरुवार सुबह ट्वीट कर वायनाड सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा। विजय चैथाईवाले ने लिखा कि हाउडी थाईलैंड, मिस्टर राहुल गांधी? राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा था कि अर्थव्यवस्था का क्या हाल है, मिस्टर मोदी? ऐसा लग रहा है कि ठीक नहीं है।

राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। राहुल गांधी, प्रियंका गांधी ट्वीट कर रोजाना अर्थव्यवस्था का मुद्दा उठा रहे हैं और सरकार से जवाब मांग रहे हैं। हाउडी मोदी सम्मेलन में पीएम मोदी 21 सितंबर को अमेरिका पहुंचेंगे और 22 सितंबर को ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप समेत अमेरिका के कई नेता शामिल होंगे। 

राजनाथ ने तेजस से उड़ान भरी; हल्के लड़ाकू विमान में उड़ान भरने वाले पहले रक्षा मंत्री बने



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.