तेजस्वी का नीतीश पर तंज, चाचाजी आखिरी मतदान से पूर्व तो घोषणा पत्र कर दीजिए जारी

Samachar Jagat | Thursday, 16 May 2019 06:41:46 PM
tejashwi yadav targets Nitish kumar

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी यादव ने लोकसभा चुनाव के लिए बिहार में सत्तारूढ जनता दल यूनाईटेड (जदयू) की ओर से अब तक घोषणा पत्र जारी नहीं किए जाने पर तंज कसते हुए गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आखिरी चरण के चुनाव के आखिरी दिन तो कम से कम अपनी पार्टी का घोषणा पत्र जारी कर देना चाहिए।

यादव ने माइक्रो ब्लॉगिग साइट ट्विटर पर लिखा, आदरणीय नीतीश चाचाजी, आखिरी चरण के आखिरी दिन तो कम से कम अपना घोषणा पत्र जारी कर दीजिए। बीजेपी से इतना भी मत डरिए। अन्यथा लोग कहेंगे, एक बिहारी मुख्यमंत्री बाहरियों से डर गया। सिद्धांत, नीति, नियत, नियम ,नैतिकता, स्वतंत्र विचार कुछ बचा है कि नहीं। चाचाजी, क्या हाल बना लिया आपने।

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए छह चरण का मतदान हो चुका है जबकि सातवें एवं आखिरी चरण का मतदान आगामी 19 मई को निर्धारित है। अंतिम मतदान के लिए दो दिन का समय मात्र होने के बावजूद राज्य में सत्तारूढ जदयू ने अबतक कोई घोषणा पत्र जारी नहीं किया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.