नीतीश पराजय स्वीकार कर इस्तीफा देंः तेजस्वी

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Mar 2018 09:33:44 PM
tejaswi targets on Nitish after losing defeat in by election

पटना। बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज कहा कि राज्य में तीन सीटों के लिये हुए उपचुनाव के नतीजे के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अंतरात्मा बची है तो उन्हें इस पराजय को स्वीकार कर पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। 

अररिया-जहानाबाद में राजद, भभुआ में भाजपा की जीत

राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के वरिष्ठ नेता यादव ने महागठबंधन के घटक हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी और प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कौकब कादरी की उपस्थति में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवायी वाली जनता दल यूनाइटेड (जदयू) की ओर से लगातार कहा जा रहा था कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के जेल जाने से पार्टी टूट जायेगी। उप चुनाव के परिणाम से यह स्पष्ट हो गया है कि राजद को जनता का पूरा समर्थन है। 

प्रतिपक्ष के नेता ने कहा कि उप चुनाव में आये परिणाम के बाद नीतीश कुमार में यदि अंतरात्मा बची हो तो वह अपना पराजय स्वीकार कर राजभवन जाकर पद से तत्काल इस्तीफा दे दें। जनता का समर्थन किसके साथ है यह अररिया लोकसभा और जहानाबाद एवं भभुआ विधानसभा चुनाव परिणाम के नतीजे से पता चल गया है। 

फूलपुर-गोरखपुर में कमल मुरझाया, सपा को मिली जीत

यादव ने कहा कि वर्ष 2015 के विधानसभा चुनाव में जब महागठबंधन को अपार बहुमत मिला था इसके बाद घटक दल जदयू के नेता यह दावा करते थे कि नीतीश कुमार के चेहरे पर वोट मिला है। इस उप चुनाव में प्रदेश के लोगों ने जनादेश दिया है जो कुमार के लिये साफ संदेश है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.