सांसद ने अपनाया विरोध करने का अजीब तरीका

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 02:30:52 PM
सांसद ने अपनाया विरोध करने का अजीब तरीका

नई दिल्ली। नोटबंदी से आम जनता को हो रही परेशानियों की ओर ध्यान दिलाने के लिए तेलुगू देशम पार्टी के सांसद एन. शिवाप्रसाद ने आज संसद भवन परिसर में अजीब तरीका अपनाते हुए आधी काली और आधी सफेद पैंट-कमीज पहनकर महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने धरना दिया। 

प्रसाद जब ऐसी पोशाक पहनकर परिसर में आए तो उन्हें देखकर सभी लोग चौंक गए और वह कुछ देर के लिए समझ नहीं पाए कि उन्होंने ऐसे कपड़े क्यों पहनें हैं। सांसद ने आधी काली और आधी सफेद कमीज पहनी थी जिसके सफेद हिस्से पर रोते किसानों और मजदूरों की तस्वीरें बनी थी। कमीज के काले हिस्से पर अमीरों और उद्योगपतियों की तस्वीरें थी।

उन्हें हंसते हुए और गरीब लोगों की ओर इशारा करके मजाक उडाते हुए दिखाया गया था। सांसद की पैंट भी आधी काली और आधी सफेद थी और उन्होंने सफेद चप्पल पहनी हुई थी। 

प्रसाद ने कहा कि नोटबंदी के कारण काली कमाई करने वाले लोगों पर कोई असर नहीं पडा है जबकि सफेद कमाई करने वाले लोग परेशान हो रहे हैं। उन्होनें यही दर्शाने के लिए यह पोशाक पहनी है।

गौरतलब है कि तेलुगू देशम पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नोटबंदी का समर्थन किया है और इसके अध्यक्ष एवं आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री एन.चंद्रबाबू नायडू को नकदी बढ़ाने के उपाय सुझाने वाली समिति का अध्यक्ष बनाया जा रहा है। 
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.