2019 लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या में मंदिर निर्माण शुरू होगा: डॉ रामविलास वेदांति

Samachar Jagat | Sunday, 02 Sep 2018 03:38:17 PM
Temple construction in Ayodhya will start before the 2019 Lok Sabha elections: Dr. Ramvilas Vedanti

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। राम जन्म भूमि अयोध्या न्यास के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामविलास वेदांति महाराज ने अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण अगले साल आम चुनावों से पहले शुरू होने की उम्मीद जताते हुए कहा है कि दुनिया में शांति स्थापित करने के लिए हिन्दू और मुसलमानों को एक होना पड़ेगा। 

सांसदों ने की पुरुष आयोग के गठन की मांग, NCW ने कहा कि सबको अपनी मांग रखने का अधिकार 

'मिशन मोदी अगेन पीएम' अभियान के सिलसिले में यहां आए पूर्व सांसद वेदांति ने कहा, कि इस्लाम को हिदुओं से खतरा नहीं है इसीलिए विश्व के मुसलमान भारत के साथ समझौता करके, अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण जल्द से जल्द चाहते हैं।

योगी ने आधी रात तक किया वाराणसी में विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण 

वेदांति के अनुसार, यदि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसी तरह आगे बढ़ते रहे तो वह दिन दूर नहीं है जब अयोध्या में मंदिर बनना शुरू होगा। उन्होंने इस मामले में आध्यात्मिक गुरू श्री श्री रविशंकर की भूमिका को पूरी तरह से खारिज कर दिया। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, कि श्री श्री रविशंकर कौन होते है समझौता करवाने वाले संघर्ष हमने किया, श्री श्री कहां से आ गए। 

अरूणाचल और असम में 200 से ज्यादा लोगों को बचाया गया, मेघालय में  बाढ़ की चेतावनी 

उन्होंने कहा एनजीओ चलाने वाले इस मामले में कुछ नहीं कर सकते। वेदांति ने कहा कि शिया समुदाय ने लिखकर दे दिया है कि वह मस्जिद लखनऊ में बनाना चाहते हैं। इसके लिए हम तैयार हैं। मस्जिद या तो अयोध्या से 15 किलोमीटर दूर शाहनवा में बन सकती है और या फिर लखनऊ के शिया बहुल क्षेत्र में बन सकती है। 

कैलाश मानसरोवर की शरण में राहुल गांधी, कैलाश पर्वत और मानसरोवर झील की करेंगे 'परिक्रमा’  

राष्ट्रपति कोविद 2-9 सितंबर तक करेंगे साइप्रस, बुल्गारिया, चेक गणतंत्र की यात्रा 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.