पुलवामा और अंनतनाग में आतंकी हमला, 2 पुलिसकर्मी शहीद और 11 घायल

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jun 2018 10:51:36 AM
Terrorist attack in Pulwama and Anantnag, 2 policemen killed

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नेशनल डेस्क। जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आंतकियों ने सुरक्षाबलों को अपना निशाना बनाया। मंगलवार की सुबह आतंकियों ने दो अलग-अलग घटनाओं को अंजाम दिया। इस आतंकी हमले में 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए और 11 पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलवामा में मंगलवार को सुबह आतंकवादी हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस के 2 जवान शहीद हो गए और एक घायल हुआ है।

रमजान के लिए घर जल्दी जाने को लेकर युवक ने भीड़ में किया ये, पढक़र खड़े हो जाएंगे रौंगटें

पुलवामा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मोहम्मद असलम चौधरी ने पत्रकारों को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह आतंकवादियों ने पुलवामा कोर्ट परिसर में करीब 3 बजे पुलिस बल पर स्वचालित हथियारों से घात लगाकर हमला कर दिय जिसमें 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए और 3 घायल हुआ है। हालांकि पुलिसकर्मीयों ने आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया।

धड़क की रिलीज से पहले अर्जुन कपूर ने जाह्नवी कही ये बात, कहां - मैं हमेशा...

मोहम्मद असलम चौधरी ने बताया कि सुरक्षा बल और पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और इलाके को घेर लिया है। आतंकवादियों की पहचान की जा रही हैं और उन्हें जल्दी ही पकड़ लिया जायेगा। वहीं दूसरी ओर अनंतनाग में भी आतंकवादियों ने सुबह करीब 3 बजे सीआरपीएफ की टीम पर हमला कर दिया। इस हमले में सीआरपीएफ के 8 जवान घायल हो गए।

अजय की यह अगली फिल्म 'बिग बजट' में होगी, धमाका फाइनल है!

सीआरपीएफ की टीम ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। आतंकी हमले में पांडा राम, सुभाष, बूटा सिंह, नरवीर सिंह, विजय कुमार, जीत राम, मनबिंदर, रामधन, हरिशंकर, पूरन चन्द्रा और अजाज अहमद घायल हो गए। गौरतलब हैं कि भारतीय सुरक्षाबलों ने आतंकियों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर रखी हैं। जानकारी के अनुसार कश्मीर में इस साल के पहले पांच महीनों के दौरान 71 आतंकियों व 48 आम नागरिक मारे गए, जबकि 35 सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए। रमजान के महीने में युद्धविराम के चलते अप्रैल की तुलना इस महीने में मामूली गिरावट आई।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.