नाबालिग दोस्त ने 15 वर्षीय लडक़ी से किया कई बार बलात्कार

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 11:50:28 PM
नाबालिग दोस्त ने 15 वर्षीय लडक़ी से किया कई बार बलात्कार

मुंबई। जुहू में 15 वर्ष की एक लडक़ी से उसके नाबालिग दोस्त ने स्कूल परिसर के भीतर कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि कथित अपराध स्कूल परिसर के अंदर हुआ । इस मामले का पता 21 नवंबर को चला जब लडक़ी को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच पाया कि लडक़ी 13 सप्ताह की गर्भवती है।

पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘पीडि़त और आरोपी एक ही स्कूल में पढ़ते थे और एक-दूसरे को जानते थे। अगस्त में स्कूल परिसर के लेडीज टॉयलेट में दोनों ने शारीरिक संबंध बनाए।’’इसके बाद आरोपी ने इस बारे में सबको बताने की धमकी देकर लडक़ी के साथ कई बार जबर्दस्ती शारीरिक संबंध बनाए। 

पुलिस ने बताया कि लडक़ी ने अपनी मां से स्वास्थ्य संबधी शिकायत की, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने बताया कि लडक़ी 13 सप्ताह की गर्भवती है।चकित माता-पिता और डॉक्टर ने पुलिस से संपर्क किया, जिसके बाद लडक़ी का बयान दर्ज किया गया और उसकी शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

जुहू थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 354 महिला के शीलभंग के इरादे से उसपर हमला या जबर्दस्ती, 376 बलात्कार और 506 आपराधिक धमकी में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.