पाकिस्तान के साथ सबसे बड़ी समस्या यह है कि कोई नहीं जानता कि देश कौन चला रहा है : मोदी

Samachar Jagat | Sunday, 05 May 2019 08:14:51 AM
The biggest problem with Pakistan is that nobody knows who is running the country Modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और वर्तमान प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ दोस्ताना संबंध स्थापित करने की कोशिश की लेकिन पाकिस्तान के साथ सबसे बड़ी समस्या यह है कि कोई नहीं जानता कि देश कौन चला रहा है और हमें किससे बात करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह उनका अकेले का नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों का अनुभव है। मोदी ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को शपथ ग्रहण समारोह में दिल्ली बुलाना और काबुल से वापस आते हुए उनसे मिलने के लिए लाहौर जाने के उनके कदमों से भी दुनिया को यह समझ में आया कि भारत ने पाकिस्तान के साथ संबंध अच्छे बनाने की कोशिश की लेकिन पाकिस्तान ने गड़बड़ की। 

पांच बार जीत दर्ज करा चुकी कांग्रेस और भाकपा घोसी में लड़ रहे अस्तित्व की लड़ाई

Samachar Jagat

पीएम मोदी ने कहा कि पिछले पांच साल में पाकिस्तान को अलग-थलग करना उनकी सरकार की बड़ी कूटनीतिक उपलब्धि रही है और जैश ए मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को अंतर्राष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करने वाले संयुक्त राष्ट्र के प्रस्ताव की ताकत भी सर्जिकल और एयर स्ट्राइक जितनी ही है।

गंगा सफाई का 30 प्रतिशत काम पूरा : प्रियंका गांधी भी गंगा का पानी पी रही थीं : गडकरी

Samachar Jagat

खबरों के अनुसार, उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों में बड़ा बदलाव यह हुआ है और अब अकेला चीन पाकिस्तान के साथ होता है और पूरी दुनिया हमारे साथ है। भारत ने हर मंच पर आतंकवाद के बारे में मानवता के पक्ष की वकालत की है और लोगों को इस बात पर विश्वास में लिया गया है कि आतंकवाद मानवता का दुश्मन है। आतंकवाद किसी देश का नहीं, दुनिया की मानवता के लिए खतरा है।

फनी के प्रभाव से निपटने के लिए झारखंड में कंट्रोल रूप संचालित



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.