चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है: सिद्धू

Samachar Jagat | Sunday, 02 Dec 2018 10:56:38 AM
The chokidar dog has also got a thief: Sidhu

जयपुर। राफ़ेल विमान सौदे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमला कर रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से एक कदम आगे निकलते हुए पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार को कहा कि चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है।

राजस्थान के अलवर जिले के खैरथल में चुनावी रैली में सिद्बू ने राफ़ेल लडाकू विमान सौदे में कथित भ्रष्टाचार की ओर इशारा करते हुए कहा कि 500 करोड़ रुपए का विमान 1600 करोड रुपए में खरीदा गया तो 1100 करोड रुपए किसकी जेब में डाले?

इस पर जनता ने नारे लगाए कि चौकीदार चौर है तो सिद्धू बोले कि चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है। सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर हमला करते हुए कहा कि, अंधा गुरू बहरा चेला, दोनों नरक में खेलम खेला।

उन्होंने कहा कि आपने (भाजपा सरकार) ने किसानों की कमर तोड दी है।आप गरीब और किसानों के नहीं है आप अंबानी और अडाणी के हो। आप बड़े बड़े पूंजीपतियों की कठपुतली बन गये हो और वो रोज गाना गाते है कि नाच मेरी बुलबुल तुझे पैसा मिलेगा। उन्होंने विश्वास जताया कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनेगी और सत्ता में आने में दस दिन के अंदर किसानों का कर्ज़ा माफ कर दिया जाएगा और किसानों को उचित एमएसपी मिलेगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.