देश भाजपा और आरएसएस का गुलाम बनता जा रहा हैं : राहुल गांधी

Samachar Jagat | Monday, 11 Jun 2018 03:26:32 PM
The country is becoming the slave of BJP and RSS: Rahul Gandhi

नेशनल डेस्क। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज तालकटोरा स्‍टेडियम में ओबीसी सम्‍मेलन को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी ने भाजपा, आरएसएस और पीएम मोदी पर काफी तंज कसे। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने का आरोप लगाया, साथ रोजगार, विकास जैसे कई मुद्दों पर भाजपा सरकार को घेरने की कोशिश की। राहुल ने ओबीसी मतदाताओं को भी लुभाने की कोशिश की। 

विहिप की वार्षिक महासभा में राममंदिर पर होगी चर्चा

विपक्ष की राजनीति उभर रही है मजबूत बनकर 

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को भाजपा को घेरते हुए कहा कि किसान देश के लिए काम करता है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके लिए कुछ नहीं किया। पीएम मोदी ने सिर्फ 15 उद्योगपतियों का 2.5 लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया हैं। पीएम मोदी ने 2 करोड़ युवाओं को रोजगार का वादा किया था लेकिन 8 साल से सबसे ज्यादा बेरोजगारी भारत में हैं फिर भी पीएम मोदी रोजगार, स्किल की बात नहीं करते। 

कांग्रेस करती थी मनमर्जी से न्यायिक नियुक्तियां  

सपा-बसपा का अनौपचारिक गठबंधन लोकसभा चुनाव से पहले टूट जाएगा : मौर्य

भाजपा को घेरते हुए राहुल गांधी ने कहा कि आज पूरा विपक्ष एक साथ खड़ा है, कुछ दिनों बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को देश की शक्ति समझ में आ जाएगी। आज पूरा देश भाजपा और संघ का गुलाम हो गया है। 

फेसबुक पर अखिलेश एवं मुलायम के नाम से फर्जी पोस्ट, मुकदमा दर्ज

सरकारी बंगले में तोड़फोड़ प्रकरण में अखिलेश के खिलाफ शिकायत

राहुल गांधी ने कहा कि दुनिया में जितनी भी बड़ी कंपनी चल रही हैं, वो छोटे लोगों ने ही शुरू की हैं। 70 सालों तक कांग्रेस पार्टी ओबीसी समुदाय के साथ खड़ी है और आगे भी कांग्रेस पार्टी ओबीसी के अधिकारों के लिए प्रयास जारी रखेगी। बता दें, इस सम्मेलन में देशभर से ओबीसी समुदाय के लोग शामिल हुए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.