देश नरेंद्र मोदी के हाथों में सुरक्षित है-योगी

Samachar Jagat | Friday, 03 May 2019 09:44:59 AM
The country is safe in the hands of Narendra Modi - yogi

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

अलवर।  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि देश नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री के हाथों सुरक्षित है। योगी ने आज राजस्थान में अलवर में पार्टी के प्रत्याशी महंत बालकनाथ के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस को देश की सुरक्षा से कोई लेना देना नहीं है, कांग्रेस में सिर्फ एक ही परिवार की सुरक्षा पर ध्यान दिया जाता है। 

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद आज पूरा विश्व भारत का लोहा मान रहा है और उनकी मेहनत यह रंग लाई है कि संयुक्त राष्ट्र ने दुनिया के कुख्यात आतंकवादी और भारत के सर्वाधिक वांछनीय आतंकवादी अजहर मसूद को वैश्विक आतंकवादी घोषित किया है, इसका पूरा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। 

उन्होंने कहा कि संयुक्त राष्ट्र से जुड़े सभी देशों ने भारत का समर्थन किया है, इससे अब आतंकवादी की सभी संपत्तियों जब्त होंगी और इनके क्रियाकलापों पर रोक लग सकेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण पूरे देश में उत्साह देखने को मिल रहा है, और दो महीने से तो सबसे ज्यादा उत्साह दिखाई दे रहा है। योगी ने कहा कि वैश्विक मंच पर भारत को वर्तमान में जो स्थान प्राप्त हुआ है, वह कभी प्राप्त नहीं हुआ। यह सफलता यूं ही नहीं मिली, इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पांच साल मेहनत की है। 

अलवर की धरती को योगी राज भरतरी की साधना स्थली का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि योग की परंपरा भी तभी से चालू थी और वर्तमान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से ही योग की परंपरा को वैश्विक मान्यता मिली है। कुंभ मेले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कुंभ मेले ने यह मानक यूं ही नहीं तैयार किए। भारत के सम्मान में जो बढ़ोत्तरी हुई है, उसमें कुंभ मेला की भी भूमिका रही है, क्योंकि पूरे विश्व में कुंभ मेले को सांस्कृतिक धरोहर के रूप में मान्यता दी है। योगी न कहा कि पांच साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसी भी योजनाओं में पूरे देश में कभी भेदभाव नहीं किया न जाति के नाम पर, न धर्म के नाम पर, न भाषा के नाम पर, न क्षेत्र के नाम पर। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.