अदालत ने युवक कांग्रेस के सात कार्यकर्ताओं को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 02:52:47 PM
अदालत ने युवक कांग्रेस के सात कार्यकर्ताओं को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा

खरगोन। मध्यप्रदेश युवक कांग्रेस के खरगोन में सचिव समेत सात कार्यकर्ताओं को सीजेएम गंगाचरण दुबे ने कल 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। दरअसल प्रदेश युवक कांग्रेस के सचिव सचिन बिरला सहित सात कार्यकर्ताओं ने सीएचएमओ डॉ. गोविन्द गुप्ता के साथ छीना झपटी और अभद्र व्यवहार किया था और शासकीय कार्य में बाधा डाली थी, जिस पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया।

गौरतलब है कि लचर स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर युवक कांग्रेस ने 21 सितम्बर 2016 को सीएचएमओ कार्यालय का घेराव किया था इस दौरान सचिन बिरला की अगुवाई में इंदर बिरला, मोहन मलगाया, सौभाग्य पटेल, रामलाल चौधरी, सुरेश सोलंकी और नरेन् पटेल ने सीएचएमओ के साथ छीना झपटी करते हुए अभद्र व्यवहार किया था।

स्वास्थ्य कर्मचारी संघ और चिकित्सक संघ ने कलेक्टर अशोक कुमार वर्मा और संभाग आयुक्त संजय दुबे से इस मामले में शिकायत की थी। कोतवाली पुलिस ने अदालत मेडिकल चालान पेश किया। सीजेएम गंगाचरण दुबे ने इस पर अपना फैसला सुनाते हुए कहा, ‘‘अपराध विधि ही नहीं नैतिक संवेदना के विरूद्घ भी है।’’

कोतवाली पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक एमपी वर्मा ने बताया कि सभी आरोपीयों को 14 दिसम्बर तक 15 दिन की न्यायायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.