थियेटर देखने गये युवक को अपराधियों ने मारी गोली

Samachar Jagat | Thursday, 10 Oct 2019 12:45:12 PM
The criminals shot the young man who went to the theater

दरभंगा। बिहार के दरभंगा जिले में घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के शिवनगर घाट में थियेटर देखकर बाहर निकल रहे युवक को अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है।


loading...

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले में बिरौल थाना क्षेत्र के बेंक गांव का माधव कुमार शिवनगर घाट थियेटर देखने गया था। कल देर रात थियेटर देखकर बाहर निकलने के दौरान अपराधियों ने उसे गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूत्रों ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल माधव को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल (पीएमसीएच), पटना रेफर कर दिया। फिलहाल उसका इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

वहीं, घनश्यामपुर थाना पुलिस ने इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। हालांकि अभी तक माधव को गोली मारे जाने के कारण का पता नहीं चल पाया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.