उत्तरी कश्मीर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 09:33:49 AM
उत्तरी कश्मीर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़

श्रीनगर। उत्तरी कश्मीर के बारामूला में शुक्रवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ होने की रिपोर्टें हैं। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर 22वीं राष्ट्रीय राइफल्स तथा पुलिस के विशेष अभियान दस्ते ने जिले के सोपोर कस्बे के समीप तुज्जर शरीफ में एक संयुक्त अभियान चलाया।

एक बार फिर Big B के साथ फिल्म में काम करेंगे अक्षय !

सुरक्षा बल के जवान वहां पहुंचे तभी आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरु कर दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई में गोलियां चलाई। उन्होंने बताया कि इलाके में दो आतंकवादी छुपे हो सकते हैं। मौके पर पहुंचे अतिरिक्त सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के भागने के प्रयासों को विफल करने के लिये समूचे इलाके को घेर लिया है।

फिल्म रिव्यु : डियर जिंदगी 

इससे पहले कल रात कुछ आतंकवादियों ने सीमावर्ती कुपवाड़ा जिले के करालगुंड में एक पुलिस थाने पर हमला किया था। हमले में हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ और आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठाते हुए वहां से भाग निकले।

कुछ ऐसी आदतें जो आपको बनाएगी हेल्दी जानिए

आखिर क्यों पसंद किया जाता है युवाओं द्दारा लिव-इव रिलेशन जानिए

बाईं ओर करवट ले कर सोने के फायदे

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.