कश्मीर में हालात जल्द ही हो जाएंगे सामान्य जितेन्द्र सिंह

Samachar Jagat | Saturday, 27 Aug 2016 03:53:54 PM
The general situation in Kashmir would soon Jitendra Singh

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने आज उम्मीद जताई कि अशांत कश्मीर घाटी में हालात जल्द ही सामान्य हो जाएंगे क्योंकि केंद्र और जम्मू कश्मीर सरकार ‘पूर्ण सहयोग’ के साथ सही दिशा में आगे बढ़ रही हैं।

राष्ट्रपति बिहार के दो दिवसीय दौरे के बाद रवाना

हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकवाद बुरहानी वानी की आठ जुलाई को मौत के बाद से घाटी में पिछले 49 दिनों से हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। 

उन्होंने यहां संवाददाताओं को बताया, ‘केंद्र और राज्य के बीच पूर्ण समन्वय है और इस प्रकार हम सही दिशा में बढ़ रहे हैं । मुझे पक्का विश्वास है कि जल्द ही घाटी में हालात सामान्य हो जाएंगे।’

हाजी अली दरगाह में महिलाओं के प्रवेश पर धर्मगुरुओं की मिलीजुली राय

प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री सिंह ने इससे पूर्व कहा था कि श्रीनगर की गलियों में रहने वाला आम आदमी हिंसा को सही नहीं ठहराता लेकिन विदेशी एजेंसियों द्वारा प्रायोजित कुछ मुट्ठीभर लोग हैं जो घाटी में हिंसा भडक़ा रहे हैं। घाटी में नौ जुलाई से दो पुलिस कर्मियों सहित 68 लोग मारे जा चुके हैं।       -एजेंसी  
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.