सोशल मीडिया में विमर्श की दिशा मोड़ने की है ताकत : अमित शाह

Samachar Jagat | Monday, 09 Jul 2018 12:01:15 PM
The power to turn the direction of the discussion in social media is strength: Amit Shah

पुणे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को कहा कि सोशल मीडिया विमर्श की दिशा बदल सकता है और उन्होंने पार्टी के सोशल मीडिया स्वयंसेवकों से 2019 के आम चुनाव से पहले उपयुक्त आंकड़ों के साथ विपक्ष का मुकाबला करने का आह्वान किया। शहर के दक्कन क्षेत्र के भाजपा के सोशल मीडिया स्वयंसेवकों की एक बैठक को संबोधित करते हुए शाह ने यह भी कहा कि भाजपा का स्वर्णकाल अभी आना बाकी है क्योंकि दक्षिणी राज्यों एवं पश्चिम बंगाल में अब भी भाजपा के खाते में नहीं हैं।

कठुआ कांड: 'आठ साल की लड़की के बलात्कार और हत्या के पीछे जिहादियों का हाथ'

इस बैठक में शामिल होने वाले एक स्वयंसेवक ने कहा , अमितजी ने सोशल मीडिया के स्वयंसेवकों से 2019 के आम चुनाव के लिए कमर कस लेने को कहा है। उन्होंने हमसे विपक्ष का मुकाबला करने के लिए उपयुक्त आंकड़ों की जानकारी जुटाते रहने पर ध्यान देने को कहा है। उसने कहा कि शाह ने स्वयंसेवकों से सभी राज्य सरकारों और केंद्र सरकार के कामकाज का तुलनात्मक विश्लेषण करने और उसे आम लोगों तक ले जाने को कहा।

देश में एक साथ चुनाव के विरोध में खड़ी हुए नौ पार्टियां, बीजेपी और कांग्रेस ने साधी चुप्पी

उसने अमित शाह का हवाला देते हुए कहा, यदि राकांपा प्रमुख शरद यादव किसानों की बात करते हैं तो हमें आंकड़ों के साथ करना चाहिए कि आपके कार्यकाल में इतने किसानों ने आत्महत्या की, जबकि फड़णवीस सरकार में किसानों की आत्महत्याओं में 35 फीसद गिरावट आयी।

'भारत को मजबूत बनाने के लिए चाणक्य नीति अपनाने की जरूरत'

वहीं अमित शाह ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हर क्षेत्र में भारत को और अधिक मजबूत बनाने के लिए 'चाणक्य नीति’ को अपनाने की जरूरत है। कहा कि चाणक्य ने 2400 साल पहले विभिन्न किताबें लिखी थीं जिनमें युद्ध की तैयारी, राष्ट्र में शांति की स्थापना और देश को हर क्षेत्र में कैसे और अधिक मजबूत बनाने के तरीके को शामिल किया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.