करूणानिधि के अंतिम संस्कार में शीर्ष नेताओं की मौजूदगी काफी कुछ कहती है

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 10:18:48 AM
The presence of top leaders in Karunanidhi's last rites says a lot

नयी दिल्ली। द्रमुक संरक्षक करूणानिधि के अंतिम संस्कार में विभिन्न नेताओं की उपस्थिति से इस दक्षिणी राज्य तमिलनाडु में द्रमुक की राजनीतिक ताकत झलकती है। तमिलनाडु में लोकसभा की 39 सीटें हैं।

नेताओं का कहना है कि उनकी यात्रा का उद्देश्य द्रविड़ राजनीति के इस दिग्गज नेता को श्रद्धांजलि अर्पित  करना था लेकिन राजनीतिक विश्लेषकों का कहना है कि इसके मायने इससे कुछ अधिक हैं।

कई का मानना है कि विभिन्न क्षेत्रीय और राष्ट्रीय दल करूणानिधि के उत्तराधिकारी एवं पार्टी प्रमुख एम के स्टालिन को लुभाने का प्रयास कर रहे हैं क्योंकि सहानुभूति लहर के चलते पार्टी के अधिक बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद है।

सूत्रों ने कहा कि द्रमुक की पूर्व में राजग और संप्रग के साथ जाने में लचीला रूख अपनाने के चलते विभिन्न राजनीतिक दल उसके समक्ष विभिन्न पहल प्रदर्शित कर रहे हैं। द्रमुक के एक वरिष्ठ नेता ने हालांकि इस मुद्दे पर कुछ भी बोलने से इनकार किया और कहा कि यह इसके लिए समय नहीं है। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.