प्रज्ञा, हेगडे तथा कटील के बयान भाजपा की विचारधारा के खिलाफ: शाह

Samachar Jagat | Friday, 17 May 2019 03:25:56 PM
The statements of Pragya, Hegde and Kateel against the ideology of the BJP Shah

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि पार्टी नेता प्रज्ञा सिंह ठाकुर, अनंत कुमार हेगडे तथा नलीन कटील द्बारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे के बारे में दिए गए बयानों से पार्टी का कोई लेना देना नहीं है और इन बयानों को पार्टी की अनुशासन समिति के पास भेजा गया है।

विपक्ष पूरी तरह बिखरा हुआ है और चुनाव से पहले या चुनाव के दौरान भी वह साथ नहीं आ सका: जेटली

शाह ने इन बयानों को सार्वजनिक जीवन की गरिमा और भाजपा की विचारधारा के विपरीत बताया है। उन्होंने ट्वीट किया, विगत दो दिनों में अनंत कुमार हेगड़े, साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर और नलीन कटील के जो बयान आए हैं वे उनके निजी बयान हैं, उन बयानों से भारतीय जनता पार्टी का कोई संबंध नहीं है।

साध्वी प्रज्ञा ने गोडसे को देशभक्त बताने के लिए मांगी माफी, कहा मैं पार्टी लाइन पर चलूंगी

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि इन लोगों ने अपने बयान वापस ले लिए हैं और इनके लिए माफी भी मांगी है, लेकिन ये सार्वजनिक जीवन तथा भाजपा की विचारधारा के विपरीत हैं और पार्टी ने इन्हें गंभीरता से लिया है। उन्होंने कहा कि तीनों के बयानों को पार्टी की अनुशासन समिति के पास भेजने का निर्णय लिया गया है। शाह ने कहा कि अनुशासन समिति तीनों नेताओं से जवाब मांग कर 10 दिन के अंदर पार्टी को अपनी रिपोर्ट सौंपेगी। -एजेंसी

लोकसभा टिकट नहीं दिए जाने के पत्नी के दावे पर सिद्धू ने कहा, मेरी पत्नी कभी झूठ नहीं बोलेगी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.