दिल्ली में मौसम हुआ खुशनुमा

Samachar Jagat | Friday, 04 Oct 2019 12:35:42 PM
The weather in Delhi was pleasant

नई दिल्ली। दिल्ली के कई हिस्सों में बारिश होने के एक दिन बाद शुक्रवार सुबह तापमान में दो डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज की गई। मौसम विज्ञान विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि न्यूनतम तापमान 19.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो कि इस मौसम के औसत तापमान से दो डिग्री सेल्सियस कम है। आर्द्रता का स्तर सुबह साढ़े आठ बजे 86 प्रतिशत दर्ज किया गया।


loading...

मौसम वैज्ञानिक ने आज भी दिन में बारिश होने की संभावना जताई है। उन्होंने कहा, ‘‘कई इलाकों में आज हल्की बारिश होने की संभावना है। अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रहने का पूर्वानुमान है। सफदरजंग वेधशाला में पिछले 24 घंटों में 47.3 मिमी बारिश दर्ज की गई। इस वेधशाला के आंकड़ों को आधिकारिक समझा जाता है।

पालम वेधशाला में इसी दौरान 30.2 मिमी बारिश दर्ज की गई। इससे पहले बृहस्पतिवार को न्यूनतम तापमान 23.8 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 34.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.