रैली के विरोध का कोई औचित्य नहीं है: खट्टर

Samachar Jagat | Thursday, 15 Feb 2018 05:56:15 AM
There is no justification for protest rally: Khattar

जींद। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि विपक्षी दलों द्वारा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की यहां होने वाली रैली का जिस तरीके से विरोध किया जा रहा है, उसका कोई औचित्य नहीं है।

बाइक रैली की तैयारियों का जायजा लेने यहां आये खट्टर ने पत्रकारों से कहा,‘‘ हम प्रजातांत्रिक देश के नागरिक हैं और यहां सभी लोगों को अपनी बात रखने का अधिकार है लेकिन जिस तरीके से रैली का विरोध करने की बात सामने आ रही है वह बिल्कुल अप्रासंगिक है।’’ 

खट्टर के तैयारियों का जायजा लेने के लिए बाइक से रैली स्थल पहुंचने से एक नया विवाद खड़ा हो गया है। खट्टर जिस बाइक से रैली स्थल पहुंचे उस बाइक पर न तो आगे और न ही पीछे नम्बर लिखा हुआ था। खट्टर हेलीपैड से बुलेट चलाकर रैली स्थल पर पहुंचे। हालांकि उन्होंने हैलमेट पहना हुआ था।

पत्रकारों ने जब खट्टर से पूछा कि क्या यह रैली आगामी चुनाव का शंखनाद है, तो उन्होंने कहा कि भाजपा को चुनाव की तैयारियों की आवश्यकता नहीं है और हम किसी भी समय चुनाव के लिए तैयार है।

उन्होंने कहा कि शाह का हरियाणा दौरा ऐतिहासिक होने वाला है। उन्होंने कहा कि यह अपनी तरह की राज्य में ऐसी पहली रैली होगी जब लाखों लोग बाइक से रैली स्थल पहुंचेगे। -(एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.