सामूहिक दुष्कर्म मामले में तीसरा आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 07 Dec 2019 04:50:04 PM
Third accused arrested in gang rape case

पुरी। ओडिशा के पुरी शहर में एक लडक़ी से कथित सामूहिक दुष्कर्म मामले में तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। घटना दो दिसंबर की है जिसके बाद से आरोपी फरार था। उसे शुक्रवार रात को ब्रह्मागिरी पुलिस थाना क्षेत्र के तहत एक गांव से गिरफ्तार किया गया। चार आरोपियों में से दो को तीन दिसंबर को पुरी में गिरफ्तार किया गया था। 17 साल की नाबालिग से बलात्कार के आरोपियों में एक बर्खास्त पुलिस कांस्टेबल भी शामिल है।



loading...

पूर्व पुलिस कांस्टेबल समेत दो लोगों ने शहर के झड़ेस्वरी क्लब के पास एक पुलिस क्वार्टर के अंदर लडक़ी से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। सूत्रों ने बताया कि जिस पुलिस क्वार्टर में अपराध को अंजाम दिया गया, वह बर्खास्त कांस्टेबल की पत्नी को आवंटित था जो खुद भी एक कांस्टेबल है। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी के अलावा पॉक्सो (यौन अपराध से बच्चों की सुरक्षा) कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुरी से करीब 30 किलोमीटर की दूरी पर नीमापाड़ा बस स्टैंड पर इंतजार कर रही पीडि़ता को बर्खास्त कांस्टेबल टेबल और उसके दोस्तों ने लिफ्ट देने की पेशकश की थी। वे उसे पुरी ले गए और कथित रूप से उससे बलात्कार किया। लडक़ी ने दावा किया कि उससे दो लोगों ने बलात्कार किया जबकि दो अन्य दरवाजा बाहर से बंद कर घटनास्थल से चले गए। आरोपी शराब के नशे में थे और वह किसी तरह पुलिस क्वार्टर से भाग निकली।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पुलिस मामले में कथित रूप से शामिल अन्य आरोपी की तलाश कर रही है। सेंट्रल रेंज के डीआईजी आशीष भसह ने बताया कि मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है 20 दिन के अंदर आरोपपत्र दायर कर दिया जाएगा। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.