मोदी ने 2019 लोकसभा चुनाव के लिए दिया ये बड़ा बयान, कहा-BJP 2014 के मुकाबले...

Samachar Jagat | Friday, 29 Mar 2019 11:30:12 AM
This big statement given by Modi for 2019 Lok Sabha elections, said, compared to BJP 2014

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को यह विश्वास व्यक्त किया कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) 2019 का लोकसभा चुनाव 2014 की तुलना में बड़े बहुमत से जीतेगी और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को इस चुनाव में 300 से अधिक सीटें मिलेंगी। प्रधानमंत्री ने एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा कि मुझे विश्वास है कि इस बार भाजपा 2014 के मुकाबले बड़े बहुमत के साथ सत्ता में आएगी। 

एक संभावना हो सकती है कि 2024 में एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी हों लेकिन 2019 में ऐसा नहीं है। देश ने हमें सत्ता में लाने का मन बना लिया है। मोदी ने विपक्षी महागठबंधन पर कहा कि देश के लोग गठबंधन के खिलाफ नहीं है लेकिन वे स्थिर सरकार चाहते हैं। महागठबंधन 2014 के मुकाबले अधिक बिखरा हुआ है।

दिग्विजय सिंह बोले, फिर से भोपालवासियों की आवाज बनने के लिए कांग्रेस ने मुझे बनाया उम्मीदवार

देश के लोग पूर्ण बहुमत के साथ सरकार की मांग कर रहे हैं। राजग इस चुनाव में 300 से अधिक सीट प्राप्त करेगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि जनता समझ गई है कि बीजेपी देश की प्रगति में कैसे मदद कर सकती है। उन्होंने कहा कि हमने पिछले 5 वर्षों में जो भी सफलतापूर्वक कार्य किए, यह हम पर भरोसा रखने वाले भारतीयों की वजह से संभव हो सका।

लोगों की सहमति दर्शाती है कि हम बड़े बहुमत के साथ सत्ता में आएंगे और जैसा कि मैं राजनीति के बारे में समझता हूं, लोग समझ गए हैं कि मोदी उनके लिए क्या कर सकते हैं, हमारी सरकार क्या बदलाव ला सकती है, भाजपा कैसे देश की प्रगति में मदद कर सकती है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.