यह संगठन करेगा इजराइली प्रधानमंत्री नेतन्याहू की यात्रा का विरोध

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 05:40:52 PM
This organization will protest Israeli Prime Minister Netanyahu visit

देवबन्द(सहारनपुर)। देवबंदी मुसलमानों की सामाजिक एवं धार्मिक संस्था जमियत उलमा-ए-हिंद के महासचिव एवं पूर्व सांसद महमूद मदनी ने कहा है कि उनका संगठन इजराइली प्रधानमंत्री की यात्रा का शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर विरोध करेगा।

मदनी ने शुक्रवार को देवबंद स्थित अपने आवास पर संवाददाताओं से कहा कि उनका संगठन 14 जनवरी से भारत दौरे पर आ रहे इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू का पुरजोर विरोध करेगी। मदनी ने कहा कि फिलिस्तीन हमेशा से भारत का मित्र देश रहा है और भारत ने हमेशा ही फिलिस्तीन के हक में आवाज बुलंद की है।

उन्होंने कहा कि जमियत उलमा-ए-हिंद की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अपील है कि वह इजराइली प्रधानमंत्री को भारत आने से रोकें। उन्होंने बताया कि इजराइल के प्रधानमंत्री अहमदाबाद से अपना दौरा प्रारंभ करने वाले हैं। मदनी ने कहा कि देश की विदेश नीति में बदलाव नहीं किया जाना चाहिए। भारत की विदेश नीति हमेशा फिलीस्तीन समर्थन की रही है।

मदनी ने कहा कि इजराइली प्रधानमंत्री की भारत यात्रा से देश के मुसलमानों में गलत संदेश जाएगा। मोदी को इसका विशेष ध्यान रखना चाहिए। जमियत का विरोध प्रदर्शन शांतिपूर्ण रहेगा।


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.