जौनपुर में सडक़ पर दिया पत्नी को तीन तलाक

Samachar Jagat | Thursday, 14 Nov 2019 12:21:53 PM
Three divorces given to wife on road in Jaunpur

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर के दीवानी न्यायालय में मुकदमे की पैरवी करने आई बीवी को शौहर ने गेट के बाहर तीन तलाक दे दिया। पत्नी की तहरीर पर लाइन बाजार थाने में मुकदमा दर्ज हुआ और प्राथमिकी की कॉपी न्यायालय में दाखिल की गई।

पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को यहां कहा कि शादाब बेगम ने लाइन बाजार थाने में केस दर्ज कराया कि उसका निकाह तीन साल पहले अब्दुल मुत्तलीब के साथ हुआ था। अब्दुल व ससुराल के अन्य लोग उसे दहेज में एक लाख रुपये की मांग को लेकर मारते-पीटते थे और प्रताड़ति करते थे। मांग पूरी न होने पर उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया।

उसने अब्दुल व ससुराल वालों के खिलाफ दीवानी न्यायालय में मुकदमा दायर किया। उसी मुकदमे के सिलसिले में जब वह सिविल कोर्ट गेट से बाहर निकलने लगी , तभी उसके शौहर ने उसे रोककर गालियां दीं और कहा कि तुमने मेरे परिवार वालों पर मुकदमा किया है। मैं तुम्हें तलाक देता हूं। पुलिस ने कहा कि शादाब के शौहर के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.