अलीगढ़ में मेटाडोर के पलटने से तीन लोगों की मृत्यु, 19 घायल

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Dec 2019 10:41:32 AM
Three killed, 19 injured due to Matador's overturning in Aligarh

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ जिले के गोण्डा क्षेत्र में मेटाडोर के पलटने से तीन लोगों की मृत्यु हो गई जबकि 19 घायल हो गये। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरी ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सेवा नगला निवासी नेत्रपाल भसह के भांजे अमित की सोमवार को मथुरा में सगाई समारोह था। सगाई के बाद परिवार के लोग मेटाडोर से अलीगढ़ अपने गांव लौट रहे थे।



loading...

सोमवार रात करीब दस बजे उनका वाहन नगला बिरथू के पास सडक़ किनारे स्थित मील पत्थर पर चढऩे से मेटाडोर बेकाकू होकर खाई में पलट गया। इस हादसे में 22 लोग घायल हो गये,जिन्हें जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज के लिए भेज दिया।

उन्होंने बताया कि मेडिकल कॉलेज में गंभीर रूप से घायल 32 वर्षीय राकेश और 25 वर्षीय लोकेश को डाक्ट्ररों ने मृत घोषित कर दिया। एक घायल की बाद में मृत्यु होने की सूचना है। हादसे में घायल आठ लोगों की हालत गंभीर है,जिसमें कुछ बच्चे भी शामिल हैं। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.