बिहार में नाव पलटने से तीन की मौत, 20 से ज्यादा लोग लापता

Samachar Jagat | Friday, 04 Oct 2019 11:25:11 AM
Three killed, more than 20 people missing after boat capsize in Bihar

कटिहार। कटिहार जिले की महानंदा नदी में एक नाव पलट जाने से कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 20 से अधिक लोग लापता हैं। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि इस नाव में करीब 80 लोग सवार थे।


loading...

बरसोई के पुलिस उपाधीक्षक पंकज कुमार ने बताया कि यह घटना जगन्नाथपुर घाट के पास बिहार-बंगाल की सीमा पर बृहस्पतिवार रात करीब सवा आठ बजे हुई थी। उन्होंने बताया कि यहां वजीदपुर गांव के निवासी नदी के ठीक बगल में स्थित पश्चिम बंगाल के रामपुर हाट बाजार से खरीदारी कर लौट रहे थे।

डीएसपी ने कहा, ल्लपहली नजर में, यह नाव में क्षमता से ज्यादा लोगों के सवार होने का मामला लगता है। नाव में 40 यात्रियों की जगह थी लेकिन उसमें लगभग दोगुने लोग सवार थे। अब तक तीन शव बरामद हुए हैं जिनमें एक बुजुर्ग व्यक्ति, एक महिला और एक बच्चे का शव है।

उन्होंने कहा, ल्लनाव में सवार अधिकतर लोग या तो तैर कर सुरक्षित स्थान पर पहुंचे या प्रत्यक्षदर्शीयो ने उन्हें बचाया। करीब दो दर्जन लोगों का पता लगाना अब भी बाकी है...इस काम के लिए पेशेवर तैराकों को लगाया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.