समय करेगा फैसला कि अन्नाद्रमुक को एक नेतृत्व चाहिए या दोहरा नेतृत्व : मंत्री

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Jun 2019 12:30:37 PM
Time will decide that AIADMK needs a leadership or a double leadership: minister

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

चेन्नई। अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता और मत्स्य पालन मंत्री डी जयकुमार ने सोमवार को कहा कि इसका फैसला समय करेगा कि पार्टी को एक नेतृत्व की जरूरत है या दो नेतृत्व की। उन्होंने कार्यकर्ताओं को चुपचाप पार्टी की विचारधारा का पालन करने और दुश्मनों को पार्टी तोडऩे का मौका नहीं देने की सलाह दी। 

मंत्री ने कहा कि एम जी रामचंद्रन और जे जयललिता की गैरमौजूदगी में पार्टी में हर किसी का दायित्व है कि वह उनकी विरासत को आगे ले जाए। जयकुमार ने यहाँ संवाददाताओं से कहा, ‘‘समय ही बताएगा कि अन्नाद्रमुक को एक नेतृत्व की जरूरत है या दोहरे नेतृत्व की।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैं नहीं कह रहा कि इसका फैसला विधायक, मंत्री और पार्टी नेतृत्व करेंगे लेकिन इसका निर्णय हजारों कार्यकर्ताओं द्वारा होना चाहिए।’’ सत्ताधारी दल के भीतर मतभेदों का संकेत देते हुए वरिष्ठ नेता आर टी रामचंद्रन ने संगठन को चलाने के लिए एक नेता की हिमायत करने वाले वरिष्ठ नेता वीवी राजन चेल्लपा के बयान का समर्थन किया। 

उन्होंने कहा, हम सबको पार्टी नेताओं के आदेशों का चुपचाप पालन करना चाहिए। दोहरे नेतृत्व के खिलाफ आवाज मुखर होने के बीच पार्टी ने मंत्रियों, जिला सचिवों, सांसदों और विधायकों और वरिष्ठ नेताओं की बैठक 12 जून को बुलाई है। पार्टी ने कार्यकर्ताओं को सार्वजनिक तौर पर अपने विचार व्यक्त करने से रोकने के लिए भी आदेश जारी किया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.