लालू ने जेल में आम कैदियों की तरह होने वाले व्यवहार को लेकर जज से की शिकायत

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 01:37:48 PM
treated as common prisone lalu prasad complaint to cbi judge

रांची। बिरसा मुंडा जेल में चारा घोटाले के आरोप में सजा काट रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने सीबीआई जज से शिकायत की है की उनके साथ जेल में आम कैदियों की तरह व्यवहार किया जा रहा है। सूत्रों की माने तो जेल में राजनीति से जुड़े लोगों के साथ में अच्छा व्यवहार किया जाता है या फिर उन्हें कुछ विशेष सुविधाएं दी जाती है।

प्रवासी भारतीयों ने सेशेल्स को प्रगति में निभाई अग्रणी भूमिका - सुमित्रा

लालू यादव ने जज से शिकायत की है की उन्हें जेल में मिलने वाली सुविधाओं से वंचित रखा जा रहा है, उनके साथ में आम कैदियों की तरह व्यवहार किया जा रहा है। आपकों बता दें कि लालू यादव को चारा घोटाले के एक मामले में रांची की विशेष सीबीआई कोर्ट ने साढ़े तीन साल की सजा सुनाई है और लालू फिलहाल रांची की बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं।

कोर्ट में एक अन्य मामले पेश हुए लालू से जब जज शिवपाल ने उन्हें जेल में होने वाली दिक्कतों के बारे में पूछा तो लालू ने अपने अंदाज में शिकायत की कि जेल प्रशासन उन्हें पार्टी कार्यकर्ता और अन्य लोगों से मिलने की इजाजत नहीं देते। 

पहली बार मीडिया के सामने आए SC के चार जज, SC प्रशासन नहीं कर रहा सही तरीके से काम

लालू ने जज से साधारण कैदी की तरह बिहेव किए जाने पर भी शिकायत की जिस पर जज ने जवाब दिया कि नियम सभी के लिए एक है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.