तृणमूल का पूर्व पार्षद धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तार

Samachar Jagat | Sunday, 13 Aug 2017 07:13:48 AM
तृणमूल का पूर्व पार्षद धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तार

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के अपराध अनुसंधान विभाग की पुलिस ने फर्जी दस्तावेजों के सहारे एक मकान को एक करोड़ में धोखाधड़ी कर बेचने के आरोप में तृणमूल कांग्रेस के पूर्व पार्षद और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता अनुपम दत्ता को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने यहां बताया कि धारा 420 और 120 तहत दत्ता को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि धारा 420 और 120 तहत दत्ता को गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों ने बताया कि दत्ता की गिरफ्तारी मधुसुदन चक्रवर्ती से प्राप्त जानकारियों के आधार पर हुयी है जो पहले से ही गिरफ्तार है। दोनों ने सॉल्ट लेक के बीडी ब्लॉक निवासी एक व्यक्ति के घर को फर्जी दस्तावेजों के साथ बेच दिया था। 

सूत्रों ने बताया कि इससे पहले कि दत्ता कहीं भाग पाते सीआईडी ने कल रात उन्हें हवाई अड्डे से गिरफ्तार कर लिया। तृणमूल नेता और राज्य के मंत्री ज्योतिप्रिया मल्लिक ने कहा कि आरोपी अब भाजपा के दायित्व हैं और उनका हमारी पार्टी से कोई लेना देना नहीं है। गौरतलब है कि अनुपम दत्ता हाल ही में तृणमूल को छोड़ भाजपा में शामिल हो गये थे। -(एजेंसी)

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.