मोदी ने पिछले पांच साल में पंद्रह अमीर लोगों के खाते में पांच लाख करोड़ से अधिक रुपए डाले: राहुल गांधी

Samachar Jagat | Monday, 29 Apr 2019 03:25:56 PM
Twenty two lakh government jobs will be given in one year: Rahul Gandhi

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

धौलपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पिछले पांच वर्ष में पंद्रह अमीर लोगों को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर एक वर्ष में बाईस लाख सरकारी नौकरियां दी जाएंगी। गांधी आज धौलपुर के सैंपऊ में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही दस लाख युवाओं को देश की पंचायत में रोजगार दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि उनकी न्याय योजना से पूरे देश को फायदा होने वाला है। 

आतंकवादियों और देशद्रोहियों को चौकीदार नहीं छोड़ेगा : मोदी

उन्होंने कहा कि नोटबंदी एवं जीएसटी के आने से लोगों ने माल खरीदना बंद किया। इससे फैक्ट्रियां बंद हो गईं और नौकरियां कम हो गईं तथा बेरोजगारी बढ गई। उन्होंने कहा कि न्याय योजना से लोगों के जेब में पैसा आएगा तो वे माल खरीदेंगे। फैक्ट्रियां शुरू होगी और रोजगार बढ़ेगा। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी ने पिछले पांच वर्ष में पंद्रह अमीर लोगों के खाते में पांच लाख करोड़ से अधिक रुपए डाले। उन्होंने राफेद सौदे में उद्योगपति अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाया। 

खोजे जाएंगे भोले बाबा के दर जाने वाले प्राचीन रास्ते

गांधी ने कहा कि पिछले दिनों उन्होंने आर्थिक सलाहकार से देश के गरीब व्यक्ति के बैंक खाते में रुपए डालने का फार्मूला समझा और इसके बाद उन्होंने कहा कि गरीब के खाते में साल में 72 हजार रुपए डाले जाएंगे। उन्होंने कहा कि पांच करोड़ लोगों के बैंक खाते में पांच वर्ष में तीन लाख साठ हजार करोड़ रुपए डाले जाएंगे। -एजेंसी

मुहम्मद बिन तुगलक जैसे भयानक हैं मोदी: ममता

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.