PM मोदी की चुप्पी पर भडक़े ट्विटर यूजर्स, ट्रेंड में है #डरपोक_Feku_हाज़िर_हो

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Dec 2016 11:15:01 AM
twitter users comments dearpok feku hajir ho hit out on pm modi

नई दिल्ली। 8 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पांच सौ और एक हजार रूपए के नोट बंद करने के बाद देश की जनता को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। नोटबंदी को एक महीने से ज्यादा का समय बीत गया है लेकिन एटीएम और बैंकों के बाहर की कतारें छोटी होने का नाम नहीं ले रही हैं। देश के हर क्षेत्र में लोग परेशान है। लेकिन नोटबंदी के बाद कालेधन को सफेद करने में लगे लोगों पर सरकार की तिखी नजर है।

देशभर में आयकर के छापे पड़ रहे हैं और लोगों के पास से करोड़ों रुपए निकल रहे हैं। ऐसे में लोग अपना गुस्सा निकालने के तरीके ढूंढ रहे हैं। सोमवार को ट्विटर पर प्तडरपोक_स्नद्गद्मह्व_हाजऱि_हो ट्रेंड कर रहा था। इसके जरिए लोगों ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा।

कर्नाटक में ईडी ने 93 लाख रूपये के नए नोट पकड़े, सात दलाल दबोचे

इस हैशटैग के तहत यूजर्स ने पीएम मोदी की संसद में चुप्पी और नोटबंदी को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी। अपना रोष जाहिर करते हुए एक शेर का विकृत रूप भी कई यूजर्स ने शेयर किया है, जिसका मजमून है- ‘तू कहता हैं कि देश तुझ पे मरता है, फिर संसद में आने से तू क्यूं डरता है?’ ऐसा ही एक और संदेश भी खूब शेयर हो रहा है कि ‘तुम इतना जो रैलियों में बड़बड़ा रहे हो, क्या डर है जो संसद में आने से घबरा रहे हो?’

भाजपा ने एमजीपी के दो मंत्रियों को कैबिनेट से हटाया

ऐसे कमेंट्स कर रहे है यूजर्स:-

1) ‏@bhatia_niraj23  
तू केहता हैं कि देश तुझं पे मरता है, 
फिर संसद में आने से तू क्यू डरता है?

तू केहता हैं कि देश तुझं पे मरता है,
फिर संसद में आने से तू क्यू डरता है ?#डरपोक_Feku_हाज़िर_हो

— Niraj Bhatia

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.