संगीन वारदातों में वांछित दो नक्सली गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 20 Jun 2019 12:55:20 PM
Two naxalites arrested in harrowing cases

जगदलपुर। छत्तीसगढ.की सुकमा जिला पुलिस ने दबिश देकर दो नक्सलियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, जो संगीन वारदातों में वांंछित रहे हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रतीक चतुर्वेदी ने बताया कि नक्सलियों की उपस्थिति की सूचना पर चिंतागुफा थाने से पुलिस का संयुक्त बल गश्त सर्चिंग के लिए रवाना किया गया था। ग्राम टेकलपारा के निकट जंगल में कुछ संदेही किस्म के लोग पुलिस को देखकर भागने लगे, जिनका पीछा कर दो नक्सलियों माड़वी जोगा (डीकेएमएस अध्यक्ष) एवं सोड़ी हुंगा (डीकेएमएस सदस्य) को दबोच लिया गया।

गिरफ्तार नक्सली माड़वी वर्ष 2017 में बुरकापाल के पास रोड निर्माण कार्य के दौरान सुरक्षा पर तैनात सुरक्षा बलों पर फायरिंग की घटना में शामिल था। घटना में 25 जवान शहीद एवं 07 जवान घायल हुये थे। इसके अलावा पुलिस गश्त पार्टी पर फायभरग, आईईडी विस्फोट एवं पुलिस मुखबिरी के शक में कई आम नागरिक की हत्या की घटनाओं में शामिल था। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.