उत्तराखंड में दो सडक़ दुर्घटनाओं में 12 लोगों की मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 03:14:08 AM
उत्तराखंड में दो सडक़ दुर्घटनाओं में 12 लोगों की मौत

देहरादून। उत्तराखंड के पौड़ी और कोटद्वार जिले में अलग-अलग सडक़ दुर्घटनाओं में 12 लोगों की मौत हो गयी। मृतकों में छह महिलाएं भी शामिल हैं। 

पौड़ी जिला वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निवेदिता कुकरेती ने यूनीवार्ता को बताया कि यमकेशवर ब्लाक के गेंडखाल से आमसेंड गांव की ओर जा रही एक मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गयी । वाहन में 12 लोग सवार थे जो गेंडखाल स्थित ग्रामीण बैंक से एक हजार और पांच सौ के नोट बदलवाकर घर वापस जा रहे थे । हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गये। 

मृतकों की पहचान सतेन्द्र पाल.38. , राजेश्वरी देवी.56. , कान्ता देवी.45. , जमोली देवी.65. , कांति देवी.60. , (60) ज्योति.19. , अंजू देवी .36. तथा वाहन चालक गोभवद सिंह .42. के रुप में की गई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

एक अन्य दुर्घटना में कोटद्वार जिले में नजीबाबाद-बुआखाल राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटद्वार-नजीबाबाद के मध्य सुखरो पुल के समीप एक कार के पेड़ से टकरा जाने से चार युवक घायल हो गए , जिन्हें कोटद्वार के राजकीय संयुक्त अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इनकी पहचान रामगोपाल भसह.29. , कपिल कुमार.25. , तरुण कुमार.28. एवं प्रशांत भसह .28. के रुप में की गयी है। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.