त्राल में मुठभेड में जाकिर मूसा समेत दो आतंकवादी ढेर

Samachar Jagat | Friday, 24 May 2019 10:21:58 AM
Two terrorists, including Zakir Musa, in a clash in Tral

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के त्राल में गुरुवार शाम सुरक्षा बलों के खोजी अभियान के दौरान शुरू हुई मुठभेड में अंसार गजवातुल भहद का प्रमुख जाकिर मूसा समेत दो मारे गये। इस बीच प्रशासन ने शुक्रवार तथा शनिवार को कश्मीर घाटी में एहतियात सभी शैक्षिक संस्थानों को बंद रखने तथा मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को स्थगित रखने की घोषणा की है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि इस क्षेत्र में आतंकवादियों के छिपे होने की गुप्त सूचना मिलने के बाद राज्य पुलिस, सेना तथा केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल(सीआरपीएफ) ने पुलवामा के त्राल के दादसर में गुरुवार को खोजी अभियान शुरू किया। सुरक्षा बल जब उस क्षेत्र की तरफ बढ़ रहे थे तो वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर स्वचलित हथियारों से गोलियां चलानी शुरू कर दी।

सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की है और आतंकवादियों के फरार होने की आशंका को देखते हुए मौके पर अतिरिक्त सुरक्षा बलों को भेजा गया है तथा क्षेत्र को सील कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि इस मुठभेड में सुरक्षाबलों ने दो आंतकवादियों को ढेर कर दिया। मारे गये आतंकवादियों में एक मूसा है। घाटी के अनेक हिस्सों से प्रदर्शन और झडपों की रिपोर्ट को देखते हुए एहतियात घाटी में शुक्रवार तथा शनिवार को सभी शैक्षिक संस्थानों तथा विश्वविद्यालयों को बंद रखे जाने की घोषणा की है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.