जम्मू कश्मीर के अवंतीपुरा में मारे गए दो आतंकी

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Oct 2019 10:18:21 AM
Two terrorists killed in Jammu and Kashmir's Avantipura

इंटरनेट डेस्क। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। एक अधिकारी ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने मंगलवार सुबह अवंतिपोरा के बाहरी इलाके में अभियान चलाया. इसी दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।


loading...

सलमान खुर्शीद ने कहा कांग्रेस के लिए चुनाव जीतना दूर की बात, कांग्रेस का भविष्य भी अधर में है

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। दक्षिण कश्मीर के डीआईजी अतुल कुमार गोयल ने कश्मीर जोन पुलिस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करके कहा कि ऑपरेशन में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए। उनकी पहचान उफैद फारुक लोन और अब्बास भट के रूप में की गई है। उन्होंने कहा कि ये दोनों आतंकवाद के जघन्य कृत्यों और आम नागरिकों पर अत्याचार की घटनाओं में शामिल थे।

भारतीय सीमा में फिर घुसा पाकिस्तानी ड्रोन

गोयल ने कहा कि मुठभेड़ स्थल से हथियारों और गोला-बारूद का बड़ा जखीरा बरामद हुआ। पुलिस ने बताया कि लोन जुलाई 2018 से सक्रिय था। वह पिछले एक साल से अधिक समय से आतंकवाद संबंधी कई घटनाओं में शामिल था। अधिकारी ने बताया कि वह जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को हटाने के बाद दुकानदारों को दुकानें खोलने पर धमका रहा था। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.