केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह बोले, आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होकर लड़ें

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Feb 2019 02:01:35 PM
Union Minister Jitender Singh says, fight against terrorism

जम्मू। केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेन्द्र सिंह ने मंगलवार को कहा कि आतंकवाद के खिलाफ हम सभी को एकजुट होकर लड़ना होगा। सिंह ने बलावर के मंडी मेें भारतीय जनता पार्टी की एक बैठक को संबोधित करते हुए पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद कश्मीर केंद्रित कुछ नेताओं के बयानों को लेकर चेतावनी जारी करते हुए कहा कि इस तरह के बयान आतंकवादी गातिविधियों को बढ़ावा देने वालों के पक्ष में जाते हैं।

उन्होंने कहा कि अमेरिका जैसे सबसे विकसित लोकतंत्र में भी सभी पार्टियां और दल भले ही उनकी विचारधारा अलग ही क्यों न हो, वह सभी मिलकर आतंकवादी धमकियों का सामना करते हैं। इसे देखते हुए किसी भी दल को अपने शहीदों के बलिदान के प्रति आभार व्यक्त करने में कोई संकोच नहीं होना चाहिए और एक आतंकवादी को आतंकवादी कहने में किसी तरह का पछतावा नहीं करना चाहिए।

डॉ. सिंह ने एक नई गौशाला का भी उदघाटन किया और दशकों से रूकी अनेक विकासात्मक योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी दी। इन योजनाओं को पिछले पांच वर्षों में पूरा किया गया है। उन्होंने बताया कि शाहपुर -कांड़ी बांध का काम पिछले 40 वर्षो से रूका हुआ था और इसके अगले तीन से चार वर्षों में पूरा हो जाने की उम्मीद है जिसके बाद बिलावर बासोहली क्षेत्र समेत पूरे कठुआ जिले में सिंचाई और बिजली बनाने के लिए पर्याप्त पानी उपलब्ध होगा।

कांग्रेस में शामिल होने के बाद ​कीर्ति आजाद ने दिया विवादित बयान, कहा: पिताजी और मेरे लिए लूटे जाते थे बूथ

भारत पहुंचे सऊदी प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान, प्रोटोकॉल तोड़ स्वागत के लिए पहुंचे पीएम मोदी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.