उन्नाव मामला: उच्च न्यायालय ने पूछा, कब होगी विधायक की गिरफ्तारी

Samachar Jagat | Thursday, 12 Apr 2018 05:06:45 PM
Unnaam case: High court asked, when will the arrest of MLA

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में सामूहिक बलात्कार और हत्या के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार से पूछा है कि उसने अब तक आरोपी विधायक को गिरफ्तार किया है या नहीं।

हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश डीबी भोसले ने उन्नाव प्रकरण में सोउ मोटो (स्वप्रकरण) संज्ञान में लेते हुए  सरकारी वकील से पूछा कि विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार किया गया है अथवा नहीं।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से SC/ST कानून कमजोर हुआ : केंद्र

इससे पहले सरकारी वकील गोपाल एस चतुर्वेदी ने न्यायालय को सूचित किया कि पुलिस ने विधायक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है और यह मामला केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के सुपुर्द करने की सिफारिश की गई है।

उपवास छोड़ महिला अपराधों पर मौन तोड़े पीएमः कांग्रेस

बलात्कार पीडिता के मुताबिक बांगरमऊ के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने 17 जून 2017 को बलात्कार किया था। उसके पिता की गत सोमवार को न्यायिक अभिरक्षा में मौत हुई। इस घटना के बाद भी आरोपी और उसके समर्थक खुलेआम घूम रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.