उन्नाव दुष्कर्म मामला: आरोपी विधायक की सहयोगी शशि आज पेश होगी सीबीआई अदालत में

Samachar Jagat | Sunday, 15 Apr 2018 12:03:31 PM
Unnao misbehavior case: Shishi associate associate will be present today in CBI court

लखनऊ। उन्नाव में चर्चित बलात्कार मामले में केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) रविवार को आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की सहयोगी महिला शशि सिंह को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करेगी। शशि को शनिवार शाम सीबीआई टीम ने गिरफ्तार किया था। बाद में उसे लखनऊ लाया गया था। बलात्कार पीड़िता की मां का आरोप है कि शशि उसकी बेटी को विधायक के पास ले गई थी जहां उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया।

NCPCR ने बच्चियों से दुष्कर्म के मामलों में मौत की सजा की पैरवी की

बलात्कार कांड में सीबीआई ने यह दूसरी गिरफ्तारी की है। इससे पहले जांच एजेंसी ने लखनऊ से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार किया था। सूत्रों ने बताया कि सीबीआई इस मामले में निलंबित किए गए उन्नाव के माखी थाने में तैनात पुलिसकर्मियों से भी पूछताछ कर रही है।

संभावना है कि जांच एजेंसी पीडि़ता और आरोपी विधायक को आमने सामने बैठा कर पूछताछ कर सकती है। उन्होंने बताया कि सेंगर को कल सीबीआई कोर्ट में रिमांड मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया था, जहां से उसे 7 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया। आरोपी विधायक ने सीबीआई कोर्ट के बाहर कहा मै निर्दोष हूं।

टूटी पटरी के कारण कटनी-चोपन पैसेंजर ट्रेन के डिब्बे पटरी से उतरे

मुझे न्यायपालिका पर भरोसा है। मुझे भगवान पर भरोसा है। सीबीआई ने सेंगर को दोपहर बाद कोर्ट में पेश किया था। मजिस्ट्रेट सुनील सिंह ने सीबीआई और आरोपी के वकीलों की बहस सुनने के बाद विधायक को 7 दिन की रिमांड पर सीबीआई को देने का निर्णय लिया। मामले की अगली सुनवाई 21 अप्रैल को होगी। उसी दिन आरोपी सेंगर को कोर्ट में पेश किया जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.