उत्तराखंड: गहरी खाई में गिरी बस, हादसे में 11 लोगों की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Mar 2018 12:15:13 PM
Uttarakhand: 11 people killed in road accident

नैनीताल। मंगलवार को एक बस गहरी खाई में गिर गई, जिससे उस पर सवार 11 लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य जख्मी हो गए। मामला  उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले का है। जहां पर अनियंत्रित बस गहरी खाई में गिर गई। पुलिस के अनुसार सभी जख्मी लोगों को रामनगर चिकित्सालय में  भर्ती कराया गया है।

तो इसलिए दिया दिल्ली के मुख्यमंत्री के सलाहकार ने इस्तीफा

घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। बस तिंरौंजखान से रामनगर आ रही थी कि सल्ट क्षेत्र में टोटाम के पास गहरी खाई में गिर गई। इस दर्दनाक हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है जबकि 13 अन्य घायल हो गए हैं। रामगनर चिकित्सालय में मौजूद उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के महासचिव प्रभात घ्यानी ने बताया कि 11 घायलों को रामनगर अस्पताल लाया गया है।

भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल ने दिया जया बच्चन पर यह विवादित बयान 

घायलों में कुछ की हालत गंभीर है। एसडीआरएफ, पुलिस और गांव वालों की मदद से जख्मी यात्रियों को गहरी खाई से बाहर निकाला गया। बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिस महानिरीक्षक पूरण सिंह रावत और अल्मोड़ा के पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गए हैं। अन्य अधिकारी भी मौके पर तैनात हैं और बचाव और राहत कार्य में जुटे हुए हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.