वाड्रा या चिदंबरम किसी की भी जांच करें, मगर राफेल पर जवाब दें मोदी: राहुल

Samachar Jagat | Saturday, 09 Feb 2019 01:30:46 PM
Vadra or Chidambaram should check anybody but Rafiq should answer Modi: Rahul

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से राफेल मामले में पीएम नरेंद्र मोदी को घेरा है। राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि हम एक साल से कह रहे है कि पीएम मोदी राफेल घोटाले में सीधे तौर पर शामिल है। अब रक्षामंत्रालय ने भी कह दिया है कि पीएम मोदी ने भी चोरी की है। पूरा मामला एकदम साफ है। इसके बाद राहुल ने कहा कि सरकार पूर्व वित्त मंत्री पी.चिदंबरम और रॉबर्ट वाड्रा सहित पार्टी के किसी भी नेता के खिलाफ जांच कराए, पर राफेल मामले पर जवाब दे। 


राहुल गांधी ने कहा कि अखबार की रिपोर्ट साफ है कि पीएम मोदी फ्रांस के साथ समानांतर बातचीत कर रहे थे। ये बात राहुल गांधी ने पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान कही। राहुल ने कहा कि सरकार पी, चिदंबरम और रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ जांच करना चाहती है। तो जरूर करे। सराकर को कांग्रेस में जिसके खिलाफ कार्रवाई करनी है, तो जरूर करे। पर राफेल की भी जांच कराइए। राफेल को लेकर उठे सवालों का जवाब दीजिए। 

राहुल ने कहा कि मैं देश के युवाओें और रक्षा बलों से कहना चाहता हूं कि पीएम ने आपके 30 हजार रुपए चुराए और अपने मित्र अनिल अंबानी को दे दिए। इसकी जांच होनी चाहिए। पहले फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद ने कहा था कि पीएम मोदी ने उन्हें बोला था कि अनिल अंबानी को 30 हजार करोड रुपए का अनुबंध दिया जाए। 

गौरतलब है कि अखबार की एक रिपोर्ट के अनुसार रक्षा मंत्रालय ने इसको लेकर आप​त्ति जताई कि प्रधानमंत्री कार्यालय ने राफेल विमान सौदे को लेकर फ्रांस के साथ समानांतर बातचीत की जिससे इस बातचीत में रक्षा मंत्रालय का पक्ष कमजोर हुआ है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.