वाड्रा या मोदी सभी की जांच होनी चाहिए : राहुल

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Mar 2019 03:49:48 PM
Vadra or Modi, should be examined by all: Rahul

चेन्नई।  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि राफेल विमान सौदा मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी सवाल पूछा जाना चाहिए। ब्लू जींस और ग्रे टी-शर्ट पहने गांधी ने यहां स्टेला मेरी महिला कॉलेज में विद्यार्थियों से बातचीत के दौरान कहा, ‘‘मनमर्जी से कानून का इस्तेमाल किया जा रहा है। सरकार को सभी लोगों की जांच करनी चाहिए चाहे वह वाड्रा हों या फिर प्रधानमंत्री मोदी।

गांधी एक छात्र की ओर से अपने बहनोई राबर्ट वाड्रा से धन शोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय की ओर से पूछताछ किये जाने से संबंधित सवाल पर इस आशय का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि राफेल सौदा मामले पर मोदी से पूछताछ की जानी चाहिए। 
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें अपने बहनोई रॉबर्ट वाड्रा से सरकारी पूछताछ को लेकर कोई समस्या नहीं है। उन्होंने कहा,‘‘मैं पहला व्यक्ति हूं जो कह रहा हूं कि रॉबर्ट वाड्रा की जांच करें लेकिन साथ ही मोदी की भी जांच होनी चाहिए।

उन्होंने कहा,‘‘ सरकार को हरेक व्यक्ति की जांच का अधिकार है। कानून सभी के लिए एक समान होना चाहिए न कि इसे मनमर्जी से लागू किया जाना चाहिए।’’ उन्होंने कहा कि सरकारी दस्तावेजों में भी मोदी का नाम आया है जिनमें कहा गया है कि राफेल सौदे को लेकर डसॉल्ट कंपनी के साथ बातचीत को लेकर उन्हें सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहराया गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.