बेणेश्वर धाम और पुष्कर में विसर्जित की जाएंगी वाजपेयी की अस्थियां, इस दिन जयपुर लाया जाएंगा अस्थि कलश

Samachar Jagat | Monday, 20 Aug 2018 11:16:19 AM
Vajpayee's bones will be immersed in Beneshwar Dham and Pushkar

जयपुर । भारत रत्न एवं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियों का विसर्जन राजस्थान के बांसवाड़ा स्थित बेणेश्वर धाम, कोटा की चम्बल नदी एवं अजमेर के पुष्कर सरोवर में भी किया जायेगा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश मीडिया प्रभारी विमल कटियार ने बताया कि वाजपेयी के अस्थि कलश कार्यक्रम में बदलाव किया गया हैं और अब अस्थि कलश 22 अगस्त को जयपुर लाए जायेंगे।      

अनशन से पहले हिरासत में हार्दिक समेत नौ पाटीदार नेता, बिना इजाजत करने वाले थे विरोध    

अस्थि कलश जयपुर हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ टोंक रोड़ एवं सहकार मार्ग होते हुए भाजपा प्रदेश कार्यालय पर लाए जायेंगे। इस दौरान रास्ते में जगह-जगह पार्टी कार्यकर्ताओं एवं लोगों द्वारा पुष्पांजलि अर्पित की जायेगी। उन्होंने बताया कि पुष्पांजलि अर्पित करने के लिए अस्थि कलश भाजपा प्रदेश कार्यालय पर रखे जायेंगे। उन्होंने बताया कि अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने के लिए 21 अगस्त को सायं पांच से छह बजे सी-स्कीम स्थित महावीर स्कूल में सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा आयोजित की जायेगी।  

गंगा में विलीन हुए पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी, अस्थियां विसर्जित करते हुए भावुक हुई बेटी  

आपको बता दें कि भारत रत्न एवं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां उन्हें अंतिम विदाई देने उमड़े भारी जनसैलाब के 'अटल बिहारी अमर रहें' और 'वंदे मातरम' के गगनभेदी नारों के बीच उनके परिजनों द्वारा रविवार यानि 19 अगस्त को गंगा नदी में विसर्जित कर दी गई।  इस दौरान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट तथा हरिद्वार से भाजपा सांसद रमेश पोखरियाल निशंक भी मौजूद रहे।   

भयंकर बाढ़ से जूझ रहे केरल के लिए विभिन्न राज्य सरकारों ने की सहायता राशि की घोषणा  

आज हरिद्वार गंगा में विसर्जित होंगी अटलजी की अस्थियां, अमित शाह और राजनाथ रहेंगे मौजूद   


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.