इन तीन देशों की यात्रा पर रवाना हुए उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 05:54:00 PM
Venkaiah Naidu going traveled for three countries

नई दिल्ली। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू सर्बिया, माल्टा और रोमानिया की सात दिन की यात्रा पर शुक्रवार को रवाना हो गए हैं। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू के साथ वित्त राज्य मंत्री शिव प्रताप शुक्ला तथा चार सांसद - प्रसन्न आचार्य, विजिला सत्यानंत, सरोज पाण्डेय और राघव लखनपाल भी गए हैं।

वीडियो वायरल: युवती का यौन शोषण कर पुलिसकर्मी के बेटे ने उसके साथ की थी मारपीट

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू पहले चरण में सर्बिया पहुंचेंगे जहां राष्ट्रपति अलेक्जेंडर वू सिस उनके सम्मान में भोज आयोजित करेंगे। उपराष्ट्रपति की राष्ट्रीय असेंबली की स्पीकर माजा गोजकोविक के साथ अलग से बैठक होगी। वह प्रधानमंत्री ऐना बरनाबिक से भी मिलेंगे। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू अज्ञात शहीद सैनिकों के स्मारक पर श्रद्धासुुमन अर्पित करेंगे।

बिस्किट का खाली कवर उडक़र दूसरे के दरवाजे के आगे जाने पर गर्भवती महिला को दी खौफनाक सजा

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू राष्ट्रीय असेंबली के विशेष सत्र को संबोधित करेंगे। वह भारत सर्बिया बिजनेस फोरम और भारतीय समुदाय को भी संबोधित करेंगे।  उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू 16 से 18 सितंबर तक माल्टा की यात्रा पर रहेंगे। माल्टा की राष्ट्रपति मैरी लूसी कोलीरो प्रेसा के साथ मुलाकात होगी जो उनके सम्मान में भोज देंगी।

आंखों के सामने अपनी प्रेमिका की अस्मत लूटते देखा तो प्रेमी ने उठाया ये खौफनाक कदम

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू की संसद की स्पीकर डॉ. एंगेलो फर्रुजिया और कार्यवाहक प्रधानमंत्री इवारिस्ट बर्तोलो से भी भेंट होगी। वह भारत माल्टा बिजनेस फोरम और भारतीय समुदाय के साथ भी संवाद करेंगेे। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू 18 से 20 सितंबर तक रोमानिया में रहेंगे। वह रोमानिया की सीनेट के अध्यक्ष के साथ बैठक करेंगे। वह रोमानिया के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और चेम्बर ऑफ डेप्युटीज के अध्यक्ष से भी मिलेंगे। वह रोमानिया के व्यापारिक प्रतिनिधियों एवं भारतीय समुदाय से भी मिलेंगे।

सगाई के लिए नहीं बल्कि इस वजह के चलते प्रियंका चोपड़ा को छोड़नी पड़ी सलमान खान की फिल्म 'भारत'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.