संसद के आगामी सत्र में राम मंदिर के लिए कानून पारित कराये सरकार :विहिप

Samachar Jagat | Saturday, 10 Nov 2018 06:33:33 PM
Vishwa Hindu Parishad said government passed the law for Ram temple in the coming session of Parliament

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। विश्व हिन्दू परिषद ने शनिवार को विश्वास व्यक्त किया कि सरकार संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए कानून पारित कराएगी जिससे वहां कानूनी तरीके से मंदिर का निर्माण हो सकेगा।


जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में हिज्बुल के दो आतंकवादी मारे गए

विश्व हिन्दू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार ने यहां संवाददाता सम्मेंलन में कहा कि उन्हें विश्वास है कि सरकार राम मंदिर निर्माण के लिए विधेयक लाएगी और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के बाहर के नेता भी दलगत भावना से ऊपर उठकर इसका समर्थन करेंगे तथा इसे भारी बहुमत से पारित करेंगे।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने पहले ही दिन अपने नाम किए कई रिकार्ड, 50 करोड़ की कमाई कर रचा इतिहास

विश्व हिन्दू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार कहा है कि राम मंदिर निर्माण के लिए सरकार पर दबाव भी बनाया जाएगा और इसके तहत धार्मिक सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने सभी राज्यपालों को ज्ञापन दिया है जिसमें संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान कानून बनाने की मांग की गई है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम में नहीं खेलेंगे ये दिग्गज गेंदबाज, जानिएं क्या है वजह

विश्व हिन्दू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि 25 नवम्बर को अयोध्या, नागपुर और बेंगलूरु में मंदिर निर्माण की मांग को लेकर जनसभाएं की जाएगी। अयोध्या में आयोजित सभा में बड़ी संख्या में संत भी हिस्सा लेंगे। आगामी नौ दिसम्बर को दिल्ली के रामलीला मैदान में भी विशाल रैली आयोजित की जाएगी।

आईसीसी विश्व टी20: पाकिस्तान के खिलाफ प्रबल दावेदार के रूप में उतरेगी भारतीय टीम

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.