मतदाताओं में है बीजेपी के प्रति भारी गुस्सा : राहुल

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Mar 2018 05:38:33 PM
Voters have huge anger against BJP: Rahul

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने संसदीय सीटों पर हुए उपचुनाव परिणाम में बुधवार को जीत हासिल करने वाले उम्मीदवारों को बधाई दी और कहा कि इन नतीजों से साफ हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी के प्रति लोगों में भारी गुस्सा है। गांधी ने ट्वीट किया आज के उपचुनावों में जीतने वाले उम्मीदवारों को बधाई।

राहुल गांधी ने स्टीफन हॉकिंग के निधन पर जताया शोक

नतीजों से स्पष्ट है कि मतदाताओं में बीजेपी के प्रति बहुत क्रोध है और वे उन गैर भाजपाई उम्मीदवार के लिए वोट करेंगे जिनके जीतने की संभावना सबसे ज्यादा  होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश में नवनिर्माण के लिए तत्पर है लेकिन यह रातों रात नहीं होगा।

पीएम मोदी शनिवार को करेंगे कृषि उन्नति मेले का उद्घाटन

इससे पहले लोकसभा में कांग्रेस के मुख्य सचेतक ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संसद भवन परिसर में पत्रकारों से कहा कि बीजेपी की जुमलेबाजी, महिला, किसान, मजदूर और दलित विरोधी नीति को देश की जनता समझ गई है। इसी का परिणाम है कि अब बदलाव आना शुरू हो गया है। यह बदलाव उत्तर प्रदेश से पहले राजस्थान और मध्य प्रदेश तथा अन्य क्षेत्रों में हुए उपचुनावों में स्पष्ट हो चुका है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.