श्रीनगर से टिकट रद्द कराने पर शुल्क माफ

Samachar Jagat | Saturday, 03 Aug 2019 12:35:35 PM
Waiver on ticket cancellation from Srinagar

नई दिल्ली। सरकारी विमान सेवा कंपनी एयर इंडिया और निजी विमान सेवा कंपनियों इंडिगो और विस्तारा ने कश्मीर घाटी के लिए जारी चेतावनी के मद्देनजर श्रीनगर हवाई अड्डे से आने या वहाँ जाने के टिकट रद्द कराने या तिथि में बदलाव पर लगने वाले शुल्क माफ करने की घोषणा की है। 

एयर इंडिया ने बताया कि वह 15 अगस्त तक के टिकट रद्द कराने या तिथि में बदलाव पर कोई शुल्क नहीं लेगी। इंडिगो ने कहा है कि वह नौ अगस्त तक के बुक टिकट के लिए रद्द कराने और तिथि में बदलाव के शुल्क माफ कर रही है। विस्तारा ने भी नौ अगस्त तक के लिए ये शुल्क माफ करने की घोषणा की है। 

उल्लेखनीय है कि आतंकवादियों की धमकियों के मद्देनजर जम्मू-कश्मीर सरकार ने शुक्रवार को अमरनाथ यात्रियों और पर्यटकों से अपनी यात्रा को कम कर जितनी जल्दी संभव हो कश्मीर घाटी छोडऩे की सलाह दी है। राज्य के गृह विभाग के प्रधान सचिव शालीन काबरा ने इस संबंध में परामर्श जारी किया। 

परामर्श के अनुसार आतंकवादियों की धमकी और वर्तमान स्थिति को देखते हुए श्रद्धालु और पर्यटकों से कहा गया है कि वे अपनी यात्रा अवधि में कटौती करके घाटी से चले जायें। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.