आगामी लोक सभा चुनाव के लिए हमें स्वयं तैयार रहना है: शाह

Samachar Jagat | Monday, 07 Jan 2019 12:13:27 PM
We have to prepare ourselves for the forthcoming Lok Sabha elections: Shah

औरंगाबाद। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि वे आगामी लोकसभा चुनाव के लिए स्वयं तैयार रहें। उन्होंने लातूर में ओस्मानाबाद, भहगोली, लातूर और नांदेड़ जिले के 5700 बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा देश की सबसे बड़ी पार्टी है जिसके 11 करोड़ सदस्य हैं। 

उन्होंने कहा कि भाजपा जब 2014 में केंद्र में सत्ता में आयी थी तो उसकी सरकार केवल छह राज्यों में थी लेकिन वर्तमान में इसकी 16 राज्यों में सरकार है। उन्होंने कहा कि ऐसे परिदृश्य में पार्टी के लिए आगामी लोक सभा चुनाव महत्वपूर्ण होगा। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को सलाह दी कि वे घर- घर जाकर अभियान चलाये और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(राजग) नीत भाजपा सरकार के पिछले साढ़े चार वर्षों के कार्यकाल के दौरान लागू की गयी कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बतायें। 

भाजपा प्रमुख ने राजग सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि केन्द्र सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना, मुद्रा योजना, स्टार्ट अप, मेक इन इंडिया और जन धन योजना समेत अन्य योजनाएं लागू की। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि देश के समग्र विकास के लिए भाजपा नीत सरकार की आवश्यकता है। शाह ने कांग्रेस पार्टी की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश में कई सालों तक शासन किया लेकिन कोई विकास का कार्य नहीं किया। उन्होंने अपने दावों का समर्थन करते हुए कहा‘‘एक करोड़ लोगों के पास रहने के लिए अपना घर नहीं है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.