मोदी पर बनी फिल्म पर रोक का स्वागत : कांग्रेस

Samachar Jagat | Thursday, 11 Apr 2019 11:09:03 AM
Welcome to the ban on the movie made on Modi: Congress

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने आज कहा कि चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संबंधित फिल्म पर चुनाव आयोग द्वारा रोक लगाए जाने का स्वागत करते हुए कहा है कि आयोग ने निष्पक्ष और स्वतंत्र चुनाव करने की अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन किया है और पार्टी आयोग के इस फैसले का स्वागत करती है।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बुधवार को यहां जारी एक बयान में कहा कि मोदी पर बनाई गई बॉयोपिक (फिल्म) पर रोक लगाना आयोग का अच्छा कदम है और कांग्रेस इसका स्वागत करती है। निष्पक्ष चुनाव प्रजातंत्र का आधार है और आयोग ने इस संबंध में मोदी पर बनी फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाकर उच्चतम न्यायालय के सुझाव का पालन कर अच्छा निर्णय लिया है और इस तरह के फैसलों से हमारा लोकतंत्र मजबूत होता है।

उन्होंने कहा कि मोदी और भारतीय जनता पार्टी चुनाव जीतने, फिल्म बनाने तथा प्रचार पर कई हजार करोड रुपए खर्च कर रहे है। उन्होंने कहा कि कहा कि भाजपा के पास बहुत सारा धन है और मोदी तथा भाजपा अध्यक्ष और अमित शाह का अहंकार कुछ हद तक उनकी धन शक्ति और सरकार की बल शक्ति पर आधारित है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.